Breaking News

उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य AIIMS में भर्ती, रविवार को आई थी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव

उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य को सोमवार को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। रविवार को उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। सूत्रों ने बताया कि राज्यपाल के इलाज के लिए एम्स प्रशासन की ओर से पांच विशेषज्ञ डाॅक्टर्स की टीम गठित की है। यह टीम राज्यपाल की स्वास्थ्य संबंधी निगरानी करेगी।
 
गौरतलब है कि राज्यपाल ने रविवार शाम खुद टि्वटर पर अपने संक्रमित होने और खुद को आईसोलेट करने की जानकारी दी है। राज्यपाल के एक निजी सुरक्षा अधिकारी की जांच रिपोर्ट शनिवार देर रात पॉजिटिव आई थी। इस पर रविवार को एहतियात के तौर पर राज्यपाल मौर्य उनके परिजनों समेत राजभवन में तैनात स्टॉफ की जांच कराई गई। 
 
देर शाम आई जांच रिपोर्ट के बाद राज्यपाल ने खुद टि्वटर पर इसकी जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद भी वो एसिम्प्टमैटिक हैं। उन्हें किसी तरह की परेशानी भी नहीं है। बावजूद इसके उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। राज्यपाल ने उनके सम्पर्क में आए लोगों से भी अपनी जांच कराने की अपील की थी।  राज्यपाल शुक्रवार को ही दिवाली मनाने के बाद आगरा से लौटी थीं।
 
राज्यपाल बेबी रानी मौर्य की सुरक्षा में तैनात एक निजी सुरक्षा अधिकारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद एहतियात के तौर पर राजभवन से चार लोगों के सैम्पल जांच के लिए भेजे गए हैं। हालांकि अन्य लोगों की जांच रिपोर्ट का खुलासा नहीं हुआ है।
 
राजभवन में तैनात निजी सुरक्षा अधिकारी, की रिपोर्ट शनिवार देर शाम पॉजिटिव आई थी।  इसके बाद रविवार को राजभवन में बाहरी लोगों का प्रवेश बंद की दिया गया। राज्यपाल बेबी रानी मौर्य को भी एक सगाई कार्यक्रम में शामिल होना था।

लेकिन वो कार्यक्रम में नहीं गई। साथ ही राजभवन से अन्य लोगों के सैम्पल भी जांच के लिए भेजे गए हैं। स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों ने निजी सुरक्षा अधिकारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने और अन्य लोगों के सैम्पल लिए जाने की पुष्टि की है। 

Loading...

Check Also

अंतरिम बजट में रेलवे को दो लाख बावन हजार करोड़ का बजट, धन्यवाद मोदी जी : रेल मंत्री वैष्णव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, नई दिल्ली / लखनऊ : गुरुवार 01 फरवरी को संसद में ...