Breaking News

उत्तराखंड आना है तो केंद्रीय मंत्री सात सालों का हिसाब लेकर आएं: कांग्रेस

देहरादून। विधानसभा चुनाव-2022 के तहत उत्तराखंड आने वाले केंद्रीय मंत्रियों को कांग्रेस ने पिछले सात साल का रिकार्ड भी साथ लाने को कहा। सोमवार को राजीव भवन में मीडिया से बातचीत में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने कहा कि भाजपा के केंद्र और राज्य सरकार ने पिछले वर्षों में उत्तराखंड को दुःख देने की अलावा कुछ न दिया। अब महज दो ढाई महीने में यहां आकर झूठे जुमलों की उत्तराखंड को कोई जरूरत नहीं है।

यदि केंद्र से कोई आये तो आकर यह भी बताए कि अब तक केंद्र सरकार ने क्या दिया है? गोदियाल ने चेताते हुए कहा कि ऋषिकेश-कर्णप्रयाग रेलवे प्रोजेक्ट को भूल कर भी अपनी उपलब्धि न बताएं। यह कांग्रेस सरकार ने मंजूर की थी। इसी प्रकार आलवेदर रोड पर भी कांग्रेस सरकार में शुरू हो गई थी। भाजपा केवल इसका नाम बदल कर श्रेय लेने चाह रही है। वर्ष 2013 में केदारनाथ मंदिर में जूते पहनकर जाने के विवाद में गोदियाल ने कहा कि मैं उस वक़्त आपातकाल में वहां गया था।

आपदा के शिकार हुए लोगो की मदद कर रहा था। कई लोगो की जान भी बचाई। लेकिन मोदी जी और अन्य भाजपा नेता तो सामान्य परिस्थितियों में पूजा को आये थे। तो वो जूते पहनकर क्या कर रहे थे? बकौल गोदियाल, यदि मैं गलत था तो मैं माफी मांगने को तैयार हूँ। मैंने भगवान से क्षमा भी मांग ली है। अब मोदी जी और अन्य लोग भी माफी मांगने का साहस दिखाए।

Loading...

Check Also

अंतरिम बजट में रेलवे को दो लाख बावन हजार करोड़ का बजट, धन्यवाद मोदी जी : रेल मंत्री वैष्णव

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, नई दिल्ली / लखनऊ : गुरुवार 01 फरवरी को संसद में ...