Breaking News

अमेजफिट की 2 धांसू स्मार्टवॉच, 10 हजार रुपये से कम है कीमत

अमेजफिट ने भारत में दो स्मार्टवॉच लॉन्च की हैं। अमेजफिट की ये स्मार्टवॉच अमेजफिट GTS 2e और अमेजफिट GTS 2e हैं। ये स्मार्टवॉच कंपनी की GTR और GTS सीरीज में आई हैं। अमेजफिट स्मार्टवॉच के ये दोनों मॉडल्स पिछले साल दिसंबर में सबसे पहले चीन में रिलीज हुए थे और इन्हें 19 जनवरी को भारत में रिलीज होना था। लेकिन, इससे पहले ही स्मार्टवॉच के मॉडल्स कंपनी की ऑफिशियल इंडिया वेबसाइट पर लिस्टेड हैं। साथ ही, इनका प्राइस और इन्हें खरीदने का ऑप्शन भी दिया गया है।

अमेजफिट GTR 2e और GTS 2e दोनों स्मार्टवॉच की कीमत 9,999 रुपये है। अमेजफिट GTR 2e स्मार्टवॉच मैचा ग्रीन, ऑब्सिडियन ब्लैक और स्लेट ग्रे कलर ऑप्शन में आ रही है। जबकि अमेजफिट GTS 2e स्मार्टवॉच लिलैक पर्पल, मॉस ग्रीन और ऑब्सिडियन ब्लैक कलर में आ रही है। स्मार्टवॉच के मॉडल्स कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

अमेजफिट जीटीआर 2e स्मार्टवॉच में 2.5D कर्व्ड सरफेस बॉर्डरलेस डिजाइन के साथ राउंड डायल दिया गया है। यह एल्युमीनियम एलॉय की बनी है और इसके दाएं तरफ 2 बटन दिए गए हैं। इस स्मार्टवॉच में आपको टेम्पर्ड ग्लास और एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग के साथ 1.39 इंच का एमोलेड डिस्प्ले मिलता है। डिस्प्ले का रेजॉलूशन 454X454 पिक्सल है। Amafit GTR 2e स्मार्टवॉच में 471 mAh की बैटरी दी गई है, टिपिकल यूसेज पर बैटरी लाइफ 24 दिन तक चलती है। वहीं, बेसिक यूसेज पर यह 45 दिन और हेवी यूसेज पर 12 दिन तक चलती है। 

अगर हेल्थ सेंसर्स की बात करें तो अमेजफिट GTR 2e में ब्लड ऑक्सीजन सपोर्ट के साथ BioTracker 2 PPG दिया गया है। स्मार्टवॉच में 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग, PAI हेल्थ असेसमेंट सिस्टम, स्लीप क्वॉलिटी मॉनिटरिंग और स्ट्रेस मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं। स्मार्टवॉच में स्मार्ट रिकॉग्निशन के साथ 90 बिल्ट-इन स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं।

वहीं, अमेजफिट GTS 2e में 2.5D कर्व्ड सरफेस बॉर्डरलेस डिजाइन के साथ रैक्लेंग्युलर डायल दिया गया है। यह स्मार्टवॉच भी एल्युमीनियम एलॉय की बनी है। घड़ी के दाएं तरफ केवल एक बटन दिया गया है। स्मार्टवॉच में टेम्पर्ड ग्लास और एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग के साथ 1.65 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का रेजॉलूशन 348X442 पिक्सल है। इस स्मार्टवॉच में 246 mAh की बैटरी दी गई है। टिपिकल यूज पर स्मार्टवॉच की बैटरी 14 दिन तक चलती है। वहीं, बेसिक यूज पर यह 24 दिन और हेवी यूज पर 7 दिन चलती है।

Loading...

Check Also

ऐपल बाजार में उतारेगा खास तरीके की स्मार्टवॉच, बुखार को भी माप सकेंगे आप

नई दिल्ली। Apple की अपकमिंग स्मार्ट वॉच ऐपल वॉच सीरीज 8 (Apple Watch Series 8) की ...