Breaking News

अपर्णा ने डोर टू डोर अभियान के तहत लोगों से की भाजपा को वोट करने की अपील

अशाेक यादव, लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी  में शामिल होने के बाद मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव, रायबरेली सदर विधायक अदिति सिंह, कांग्रेस की पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्य ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और महापौर संयुक्ता भाटिया के साथ लालबाग में भाजपा के लिए वोट मांगा। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए भारतीय जनता पार्टी की महिला बीग्रेड भी रविवार को मैदान में उतर गई है। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी।

कुछ दिनों पूर्व ही भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव बेस्ट ने कहा कि इस डोर टू डोर अभियान के तहत मैं लोगों से भाजपा को वोट करने की अपील करती हूं। उन्होंने कहा, बीजेपी सरकार में मां बहन, बहू बेटियां सभी सुरक्षित महसूस करती हैं। मैं लोगों से अपील करना चाहती हूं एक बार फिर से बीजेपी सरकार बनिए, 2000 सरकार में केसरिया लहरिए।

रायबरेली सदर सीट से बीजेपी के प्रत्याशी अदिति सिंह ने कहा कि मैंने कुछ समय पहले बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है और अब मैं रायबरेली सदर सीट से चुनाव लड़ने जा रही हूं। बीजेपी की जो योजनाएं हैं चाहे वह उज्ज्वला योजना हो, इज्जत घर बने हो या राशन की बात हो, इससे पहले कभी इतनी ज्यादा योजनाएं महिलाओं को ध्यान में रखकर नहीं बनाई गई।

योगी सरकार में महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित हुई है। महिलाओं के खाते में सीधे पैसा पहुंचाया गया, पेंशन दी गई और श्रम कार्ड योजना में भी पैसे सीधे उनके खाते में जा रहे हैं। इस सरकार ने महिलाओं को एक अलग सम्मान दिया है। एक महिला होने के नाते मैं खुद पीएम मोदी और सीएम योगी का धन्यवाद करना चाहती हूं।

प्रचार के दौरान अनुराग ठाकुर समाजवादी पर जमकर बरसे। अनुराग ठाकुर ने कहा कि जो कहते हैं नई सपा है मैं कहूंगा यह वहीं सपा है जिससे सब खफा है। जनता खफा है और 10 मार्च को अखिलेश कहेंगे,ईवीएम बेवफा है। इतना ही नहीं अनुराग ने कहा कि अखिलेश जी प्रेस कॉन्फ्रेंस तो रोज करते हैं पर पहली के बाद दूसरी सूची अब तक नहीं जारी कर पाए क्योंकि पहली सूची में जेल जाने वाले थे या बेल वाले। सपा गठबंधन आज नजर नहीं आता क्योंकि सपा की सूची में वह नाम है जो हर पुलिस चौकी और थाने में दर्ज है। जनता भूली नहीं है इसीलिए छुप-छुप कर नाम दिए जा रहे हैं।

Loading...

Check Also

अंबानी परिवार के सगाई समारोह में भारतीय वायुसेना ने संभाला था जामनगर में हवाई यातायात : सूत्र

सगाई समारोह में आये विमानों के लिए भारतीय वायुसेना ने हवाई अड्डे पर अपने सैन्य ...