Breaking News

हमने कभी ऐसा प्रधानमंत्री नहीं देखा जो इतना बड़ा झूठा हो : राज ठाकरे

मुंबई। आज गांधी जयंती के इस विशेष मौके पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा और उन्होंने एक कार्टून बनाकर महात्मा गांधी की आत्मकथा ‘सत्य के साथ मेरा प्रयोग’ के जरिये पीएम मोदी पर प्रहार किया।बता दे कि अपने फेसबुक पेज पर शेयर किए पिछले कार्टून्स की तरह ही इस कार्टून को भी राज ठाकरे ने खुद बनाया है।

हाल ही में हुए मुंबई में एलफिंस्टन स्टेशन के फुट ओवरब्रिज में मची भगदड़ के बाद भी राज ठाकरे ने पीएम पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘झूठा’ करार दिया था और कहा था कि ‘हमने कभी ऐसा प्रधानमंत्री नहीं देखा, जो इतना बड़ा झूठा हो. उन्होंने बड़े-बड़े वादे किए और उन्हें ‘चुनावी जुमला’ बताकर खारिज कर दिया, कोई आदमी इस तरह झूठ कैसे कह सकता है।’

राज ठाकरे ने कार्टून में पीएम के हाथ में भी एक किताब दी है और उसपर लिखा है- ‘झूठ के साथ मेरे प्रयोग’। इससे पहले भी वह अपने कार्टून को लेकर विवादों में आ गए थे जिसमे उन्होंने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लेकपर पीएम मोदी का एक कार्टून बनाया था। जिसमे दाऊद पीएम मोदी को खींचता हुआ पाकिस्तान की सीमा से भारत की सीमा में ला रहा था और पीएम मोदी कह रहे थे, ‘देखो लाया कि नहीं खींचते हुए’।

Loading...

Check Also

शिवसेना के नेता आदित्य ठाकरे एक दिन के बिहार दौरे पर जाएंगे, मिलेंगे तेजस्वी यादव व अन्य नेताओं से

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, मुंबई / पटना : उद्धव ठाकरे की नेतृत्व वाली शिवसेना के ...