Breaking News

श्वेत पत्र द्वारा अपनी कमियों को छिपाने के लिए योगी पिछली सरकारों को घेरने की कोशिश कर रहा : माया

लखनऊ :पूर्व मुख्यमंत्री और बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने योगी सरकार के 6 महीने पूरे होने पर जारी किये गए श्वेत पत्र की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि अपनी कमियों को छिपाने के लिए सरकार पिछली सरकारों को घेरने की कोशिश कर रही है.

 

बुधवार को प्रेस रिलीज़ जारी कर मायावती ने कहा कि श्वेत पत्र जारी करना यह साबित करता है कि योगी सरकार की सोच कितनी छोटी है और वह सस्ती लोकप्रियता हासिल कर अपनी कमियों पर पर्दा डालने की कोशिश कर रही है.

मायावती ने कहा कि जनता उनकी इस सोच को कभी पसंद नहीं करेगी. अब योगी सरकार को बता देना चाहिए कि वे और कितने महीनों और वर्षों तक अपनी सरकार की कमियों पर पर्दा डालने के लिए पूर्ववर्ती सरकारों पर दोषारोपण करते रहेंगे.

मायावती ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की तरह ही प्रदेश की योगी सरकार जनहित, जनकल्याण, कानून व्यवस्था और सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय के मुद्दों पर फिसड्डी साबित हुई है. यही वजह है कि योगी सरकार अपनी उपलब्धियों की शुन्यता के कारण विपक्षी पार्टियों और पूर्व की सरकारों को अपना निशाना बनाने का प्रयास कर रही है. उनका कहना था कि सरकार का मकसद जनता की आंखों में धुल झोंककर मुद्दों से ध्यान भटकाना है.

मायावती ने कहा कि बेहतर होता अगर सरकार विपक्षियों की कमी की जगह अपनी कमियों को लेकर श्वेत पत्र जारी करती. उन्होंने कहा कि दरअसल योगी सरकार ने श्वेत पत्र जारी करके उलटी गंगा बहाने का प्रयास किया है.

Loading...

Check Also

यूपी को शीघ्रता से उर्वरक सप्लाई के लिए कृषि मंत्री शाही ने रेलवे बोर्ड के चेयरमैन से की मुलाकात

राहुल यादव, लखनऊ : कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने उत्तर प्रदेश में डीएपी उर्वरक की ...