Breaking News

लोकतंत्र विरोधियों को सबक सिखाने के लिए तैयार है:एनएसयूआई

लखनऊ  : दिल्ली विश्वविद्यालय में सम्पन्न हुए छात्र संघ चुनाव में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष पद पर विजय प्राप्त करने एवं छात्रों के मिले व्यापक समर्थन को लेकर आज लखनऊ विश्वविद्यालय प्रांगण में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन उ0प्र0 के पदाधिकारियों, लखनऊ जिला व विश्वविद्यालय यूनिट के पदाधिकारियों ने छात्र-छात्राओं को मिष्ठान्न खिलाकर ऐतिहासिक विजय पर खुशियां मनायीं व एक दूसरे को बधाई दी।

 


यह जानकारी देते हुए प्रदेश एनएसयूआई के मीडिया प्रभारी रोहित कश्यप ने बताया कि जिस प्रकार वर्तमान में विश्वविद्यालयों में छात्र-छात्राओं के आवाज को दबाकर लोकतांत्रिक मूल्यों का हनन किया जा रहा है ऐसे में एनएसयूआई समर्थित प्रत्याशियों का छात्र संघों पर कब्जा जमाना इस बात का प्रतीक है कि आज का युवा लोकतंत्र में पूर्ण विश्वास करता है और लोकतंत्र विरोधियों को सबक सिखाने के लिए तैयार है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी और उपाध्यक्ष राहुल गांधी जी की नीतियों को युवा वर्ग आत्मसात करने के लिए आगे आ रहा है। जिसका परिणाम है कि राजस्थान, पंजाब व अन्य राज्यों के विश्वविद्यालयों के छात्रसंघोें में एनएसयूआई का परचम लहरा रहा है।
लखनऊ विश्वविद्यालय प्रांगण में मिष्ठान्न वितरित करने वालों में प्रमुख रूप से रोहित कश्यप, गौरव त्रिपाठी, सचिन कुमार, गुरूदीप प्रकाश, शैलेष शुक्ला आदि तमाम एनएसयूआई के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता शामिल रहें।

Loading...

Check Also

पश्चिम मध्य रेल के जबलपुर, भोपाल एवं कोटा मण्डलों में मनाया गया संविधान दिवस

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, जबलपुर : पूरे भारत वर्ष में 26 नवंबर 2022 को संविधान ...