Breaking News

नेपाल भाग गई हनीप्रीत , राम रहीम के करीबी का खुलासा

रोहतक : यौन शोषण केस में फंसा बलात्कारी बाबा राम रहीम जेल में 20 साल की सजा काट रहा है। वहीं राम रहीम के जेल होने के बाद से उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत गायब है। जिसकी तालाश में कई राज्यों में अलर्ट जारी है। राम रहीम को जेल में आज 21 दिन बीत चुके है लेकिन हनीप्रीत को पकडऩे में पुलिस नाकाम साबित हो रही है। वहीं पुलिस ने राम रहीम को फरार करने के लिए पंचकूला में हिंसा भड़काने के आरोपी प्रकाश उर्फ विक्की, प्रदीप गोयल और विजय को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसने बताया कि हनीप्रीत नेपाल भाग गई है।

 

प्रकाश को पंजाब के मोहाली, प्रदीप को राजस्थान के उदयपुर और विजय को पंचकूला के पिंजौर से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की एक टीम ने उदयपुर से राम रहीम के करीबी प्रदीप गोयल को धर दबोचा है। राम रहीम की गिरफ्तारी के दिन प्रदीप ने हिंसा भड़काने की साजिश रची थी। पुलिस का कहना है कि 25 अगस्त को पंचकूला में हिंसा करने के लिए प्रदीप ने ही एक बस में कई लोगों को ले गया था। इसके लिए डेरे की तरफ से उसने हिंसा करने वालों को 25-25 हजार रुपये भी दिए थे। हनीप्रीत के बारे में पूछने पर उसने पुलिस को बताया कि वह नेपाल भाग गई है।

इससे पहले हिंसा में मुख्य भूमिका निभाने वाले दंगा आरोपी गोविंद इंसा को पुलिस ने पंजाब के जीरकपुर से गिरफ्तार किया था। गोविंद ही डेरा समर्थकों की भीड़ को गाइड कर रहा था। बता दें कि राम रहीम को जेल की सजा सुनाए जाने के बाद समर्थकों की हिंसा में हरियाणा, पंजाब, दिल्ली और यूपी के कुछ हिस्सों में 38 लोगों की मौत हो गई थी।

Loading...

Check Also

मैनपुरी लोकसभा तथा खतौली एवं रामपुर विधान सभा निर्वाचन क्षेत्र के उप निर्वाचन हेतु कल सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक मतदान

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : प्रदेश में 21-मैनपुरी लोकसभा तथा 15-खतौली एवं 37-रामपुर विधान ...