Breaking News

राष्ट्रपति चुनाव के मुद्दे पर एक बार फिर मुलायम परिवार में मची कलह

राष्ट्रपति चुनाव के मुद्दे पर एक बार फिर मुलायम परिवार में कलह मची है. अखिलेश यादव के चाचा और मुलायम सिंह को अपना सबकुछ मानने वाले शिवपाल यादव ने एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का समर्थन करने का ऐलान किया है. यही नहीं शिवपाल ने विधायकों से भी एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का समर्थन करने की अपील की है. 

शिवपाल ने कहा कि नेताजी के निर्देशानुसार एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद का समर्थन करेंगे. कोविंद के समर्थन के मुद्दे पर शुक्रवार को शिवपाल यादव ने बनारस में कहा, ‘एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने मुझसे और नेताजी से समर्थन मांगा इसलिए हम उन्हें ही समर्थन देंगे.’

मुलायम के छोटे भाई ने कहा कि कांग्रेस की अगुवाई वाले विपक्ष की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार मीरा कुमार ने न तो मुझसे समर्थन मांगा और न ही मुलायम सिंह से.

मीरा कुमार ने शुक्रवार को लखनऊ में अखिलेश यादव से मुलाकात की थी और अखिलेश यादव ने मीरा के समर्थन का ऐलान भी कर दिया था. शनिवार को अखिलेश यादव ने समाजवादी विधानमंडल दल की बैठक बुलाई है ताकि राष्ट्रपति चुनाव पर न सिर्फ रणनीति तैयार की जाए बल्कि कैसे क्रॉस वोटिंग को भी रोका जाए. अखिलेश यादव को ये डर है कि मुलायम और शिवपाल समर्थक क्रॉस वोटिंग कर सकते हैं.
Loading...

Check Also

मन्त्री दया शंकर सिंह ने किया ‘कोफास-2022’ का उद्घाटन

नीरजा चौहान, लखनऊ : सिटी मोन्टेसरी स्कूल, राजेन्द्र नगर (प्रथम कैम्पस) द्वारा आयोजित चार दिवसीय ...