Breaking News

मैंने कभी सोचा नहीं था कि इस वजह से मुझे कभी हिरासत में लिया जाएगा

नई द‍िल्‍ली : अकसर हम लोगों का सामना ऐसे लोगों से हो जाता है जिनकी त्‍वचा से उनकी उम्र का अंदाजा ही नहीं लगता. ऐसे लोग इतने जवान द‍िखते हैं कि आपको वे कम उम्र के लगेंगे, लेकिन हकीकत में उनकी उम्र बहुत ज्‍यादा होती है. अगर यकीन नहीं होता तो क्‍या आप बता सकते हैं कि तस्‍वीर में आप जिस महिला को देख रहे हैं उसकी उम्र क्‍या होगी? अगर आप कहेंगे कि शायद 23-24 तो हम आपको बता दें कि आपका जवाब बिलकुल गलत है. जी हां, यूक्रेन की यह सिंगर 41 साल की है.

नताल‍िया जेंकिव यूक्रेन के लामा बैंड की सिंगर हैं. मजेदार बात यह है कि सिर्फ आप ही नहीं बल्‍कि हर कोई उन्‍हें देखकर कंफ्यूज हो जाता है.  ऐसा ही गलतफहमी का श‍िकार तुर्की के पासपोर्ट अध‍िकारी भी हो गए. खबरों के मुताबिक नताल‍िया तुर्की में छुट्ट‍ियां मनाकर अपने घर लौट रही थीं.  लेकिन उस वक्‍त वह बेहद हैरान रह गईं जब एयरपोर्ट पर मौजूद अध‍िकारियों ने उन्‍हें हिरासत में ले लिया. दरअसल, अध‍िकारियों को लग रहा था कि नताल‍िया अपनी उम्र के बारे में झूठी जानकारी दे रही हैं. अध‍िकारियों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि वह 41 साल की हैं. नतालिया के मुताबिक, ‘जब मुझे अपनी गिरफ्तारी की वजह पता चली तब मैं भी हंसने लगी. मेरे पासपोर्ट पर साफ-साफ मेरी उम्र लिखी हुई है तब भी पुलिस ने मुझे हिरासत में ले लिया.

पासपोर्ट अध‍िकारियों को लग रहा था कि नताल‍िया 20 साल की हैं और ट्रैवल करने के लिए किसी उम्रदराज महिला के पासपोर्ट का इस्‍तेमाल कर रही हैं. वह अपनी उम्र साबित नहीं कर पा रही थीं. इस बीच लोगों ने उन्‍हें पहचान लिया और उनसे ऑटोग्राफ मांगने लगे. तब जाकर पुलिस वालों ने उन्‍हें यात्रा करने की मंजूरी दे दी.

वैसे नताल‍िया को अकसर ही कॉम्‍पिलमेंट मिलते रहते हैं.नताल‍िया के मुताबिक, ‘लोग मेरे लुक्‍स की तारीफ करते रहते हैं लेकिन मैंने कभी सोचा नहीं था कि इस वजह से मुझे कभी हिरासत में लिया जाएगा.’

Loading...

Check Also

डॉक्टर को दिखाने गई महिला को रोने पर देने पड़े 40 डॉलर, फोटो वायरल

एक अमेरिकी महिला ने हाल ही में शेयर किया कि उसकी बहन से एक डॉक्टर ...