Breaking News

मुख्यमंत्री चहेते अधिकारियों को बचाने में लगे हैं: राजबब्बर

लखनऊ। मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के नेतृत्व में कांग्रेस प्रतिनिधियों का एक दल फर्रुखाबाद पहुंचा। वहां उन्होंने मृत बच्चों के परिजनों से मुलाकात की और पीड़ित परिजनों को ढांढस बंधाया। सोमवार को फर्रुखाबाद के सरकारी अस्पताल में आक्सीजन की कमी से 49 बच्चों की दर्दनाक मौत हो गयी थी। हालाँकि प्रदेश सरकार ने कार्रवाई करते हुए डीएम,सीएमओ व सीएमएस को तुरंत ही हटा दिया था। इसके पूर्व इसी तरह मुख्यमंत्री के क्षेत्र गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भी लापरवाही और ऑक्सीजन की कमी से सैकड़ो बच्चे काल के गाल में समा गए थे।बावजूद इसके सरकार और अधिकारियों ने सबक नहीं लिया और घटना की लीपापोती करते रहे। इस मौके पर राजबब्बर ने कहा की योगी की सरकार पूरे प्रदेश को रोगी बना रही है। ये सरकार संवेदनहीन है और मामले की लीपापोती कर के मुख्यमंत्री अपने चहेते मंत्रियों और अधिकारियों को बचने में लगे हैं।

 

कांग्रेस के प्रतिनिधि मंडल में राजबब्बर, प्रमोद तिवारी, संजय सिंह, आराधना मिश्रा व दीपक सिंह शामिल थे। इसके अतिरिक्त फर्रुखाबाद के पूर्व विधायक लुईस ख़ुर्शीद, यूपी कांग्रेस के सचिव श्रोत गुप्ता, अंशु अवस्थी सहित अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 

 

“पहले गोरखपुर और अब फर्रुखाबाद में बच्चों की मृत्यु कोई हादसा नहीं है बल्कि ये सामूहिक नरसंघार है। कांग्रेस इस संवेनशील मुद्दे पर राजनीति नहीं करना चाहती। प्रदेश की भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री हों या उनके मंत्री उनका आम जन से कोई सरोकार नहीं रह गया है। इसीलिए सरकार बच्चों की मौतों की घटना पर भी संवेदनहीन है और सबक नहीं ले रही जिससे ऐसी घटनाओ की पुनरावृत्ति हुई। हम पीड़ित परिवारों के साथ हैं।”

Loading...

Check Also

सीएमएस अलीगंज कैम्पस द्वारा ‘वार्षिक अभिभावक दिवस’ समारोह भव्य आयोजन

नीरजा चौहान, लखनऊ : सिटी मोन्टेसरी स्कूल, अलीगंज (प्रथम कैम्पस) द्वारा ‘एनुअल पैरेन्ट्स डे’ समारोह ...