Breaking News

मुजफ्फरनगर में पुलिस ने दो बदमाशों को किया ढेर

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में पुलिस और कार सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। बदमाशों और पुलिस के बीच घंटों चली मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने घायल बदमाशों को जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती कराया। वहीं बदमाशों के साथियों को पकड़ने के लिए खेतों में घंटो तक कंबिंग की। लेकिन तीन बदमाश भागने में कामयाब रहे।

मिली जानकारी के मुताबिक, घटना मुज़फ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के एटूजेड रोड का है। जब चेकिंग के दौरान पुलिस ने एक कार को रोकने का प्रयास किया तो कार सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। फायरिंग करते हुए बदमाश बाईपास से ए-टू-जेड रोड की तरफ भागे। जिसके बाद पुलिस ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। सूचना के बाद एसपी सिटी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और नाकेबंदी कर कार सवार बदमाशों को घेर लिया।

पुलिस के मुताबिक, कार सवार बदमाशों ने खुद को घिरा देखते हुए कार छोड़कर जंगल में घुस गए। इस दौरान बदमाश लगातार पुलिस पर फायरिंग करते रहे। दूसरी तरफ से पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इस फायरिंग में दो बदमाश घायल हो गए। जबिक तीन बदमाश भागने में कामयाब रहे।

इस मामले पर एसपी सिटी ओमबीर सिंह का कहना है कि बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। लेकिन कावड़ यात्रा की वजह से चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। तभी कार सवार बदमाश जब चेक पोस्ट पर पहुंचे तो पुलिस ने कार को रोकने की कोशिश की। लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए भागने लगे। जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों का पीछा किया। पुलिस ने भी बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की और मुठभेड़ में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए।
Loading...

Check Also

कौन बनेगा नेपाल का प्रधानमंत्री ? केपी ओली, शेर बहादुर देउबा, पुष्प कमल दहल, गगन थापा, रामचंद्र पौडयाल या प्रकाश मान सिंह ? जोड़तोड़ जारी

संसद, काठमांडू काठमांडू : नेपाल में संसदीय चुनाव तो हो गये लेकिन प्रधानमंत्री कौन बनेगा ...