Breaking News

मलयालम अभिनेत्री अपहरण मामले में सनसनीखेज खुलासा, गिरफ्तार एक्‍टर की पत्‍नी निकली

मलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले में बुधवार को इस बात का खुलासा हो गया कि इससे संबद्ध तथाकथित ‘मैडम’ कोई और नहीं, बल्कि इसी मामले में गिरफ्तार हुए अभिनेता दिलीप की पत्नी व अभिनेत्री काव्या माधवन हैं। मुख्य आरोपी पुलसर सुनी ने यह खुलासा किया। अभिनेत्री के अपहरण को इस फरवरी में पुलसर सुनी ने अंजाम दिया था, जिसके एक हफ्ते बाद वह और उसके सभी साथी पुलिस की गिरफ्त में आ गए थे। इस मामले में सुनी के साथ दिलीप के तार जुड़े होने का सबूत मिलने के बाद पुलिस ने अभिनेता को 10 जुलाई को गिरफ्तार कर लिया था।

 

आगे की जांच के लिए विभिन्न अदालतों में ले जाए जाने के दौरान सुनी ने खुलासा किया था कि अपहरण के मामले में ‘मैडम’ का भी हाथ है। सुनी को जब बुधवार को अदालत ले जाया जा रहा था तो उसने मीडिया के इस सवाल के जवाब में कि आखिर ‘मैडम’ है कौन, लगभग चिल्लाते हुए कहा, “मेरी मैडम काव्या हैं।”

इससे पहले जांच टीम इस मामले काव्या और उनकी मां का बयान ले चुकी है। केरल उच्च न्यायालय ने मंगलवार को एक बार फिर दिलीप को जमानत देने से इनकार कर दिया। यह दिलीप की तीसरी जमानत याचिका थी। दिलीप मलयालम अभिनेत्री के अपहरण मामले में सात सप्ताह से हिरासत में हैं। अभिनेत्री का इस साल फरवरी में त्रिशूर से कोच्चि जाते समय अपहरण एवं यौन उत्पीड़न किया गया था। अभिनेता ने 10 अगस्त को जमानत के लिए अर्जी दाखिल की थी।

उल्लेखनीय है कि केरल पुलिस ने दिलीप को 17 फरवरी को अभिनेत्री के अपहरण व यौन उत्पीड़न मामले में मुख्य साजिशकर्ता माना और उनके खिलाफ सबूत जुटाए। इससे पहले एक ट्रायल कोर्ट ने भी दिलीप को जमानत देने से इनकार कर दिया था। दिलीप ने अपने पुराने वकील को हटाकर एक नया वकील नियुक्त किया है। पुलिस अपहरण के मामले में इससे पहले मुख्य आरोपी पुलसर सुनी और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर चुकी है। लेकिन, बाद में इस मामले में साजिश का पहलू सामने आया जिसकी परिणति दिलीप की गिरफ्तारी में हुई।

Loading...

Check Also

टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इन्दौर : ‘ससुराल सिमर का’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ...