Breaking News

भाजपा विधायक ने डीएम ऑफिस पर दिया धरना, एसपी से नोकझोंक के बाद जमीन पर लेटे

अशाेक यादव, लखनऊ। प्रतापगढ़ में शिवगढ़ ब्लॉक की मतदाता सूची में गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए भाजपा के रानीगंज विधायक अभय कुमार ओझा ने डीएम कैंप कार्यालय में धरने पर बैठ गए। उन्हें मनाने के लिए एडीएम गए लेकिन नाकाम रहे। इसके बाद पहुंचे एसपी से उनकी नोकझोंक हुई। विधायक ने एसपी पर मारपीट का आरोप लगाते हुए खुद के कपड़े फाड़कर डीएम आवास के सामने सड़क पर लेट गए। उनके समर्थकों ने भी पुलिस और प्रशासन विरोधी नारे  लगाए। 

बुधवार दोपहर बाद डेढ़ बजे रानीगंज विधायक अभय कुमार ओझा अपने कुछ समर्थकों के साथ डीएम कैम्प कार्यालय पहुंचे। इस दौरान डीएम आवास पर नहीं थे तो विधायक ने उनके कैम्प कार्यालय में ही फर्श पर बैठकर समर्थकों संग धरना दे दिया। इसकी सूचना विधायक के समर्थकों के साथ एडीएम शत्रोहन वैश्य को मिली। एडीएम उन्हें मनाने के लिए कार्यालय पहुंचे और बहुत कोशिश की लेकिन विधायक किसी भी हाल में मानने को तैयार नहीं हुए।

इस दौरान समर्थकों की भीड़ पहुंची और डीएम कार्यालय में जबरन घुस गई। सूचना पर डीएम डॉ नितिन बंसल व एसपी आकाश तोमर पहुंचे और विधायक को समझाने लगे। इस बीच विधायक की एसपी से नोकझोंक भी हुई।

इस पर आक्रोशित विधायक ने अपने कपड़े फाड़कर डीएम कैम्प आवास से समर्थकों संग बाहर निकले और एसपी पर मारपीट का आरोप लगाते हुए सड़क पर लेट गए। समर्थक एसपी व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। हालात को देख एसपी मौके से चले गए। दूसरी तरफ विधायक व उनके समर्थक डीएम कैम्प आवास पर ही डटे रहे। डीएम उन्हें मनाने में जुटे रहे। डीएम आवास के बाहर समर्थक जुटकर नारेबाजी करते रहे।

Loading...

Check Also

रेमडेसिविर जैसी दवाओं की कालाबाजारी पर NSA लगेगा, अस्‍पताल रोज बताएंगे कितने बेड हैं खाली

अशाेक यादव, लखनऊ। कोरोना के बढ़ते मामलों और बदइंतजामी के आरोपों के बीच योगी सरकार ने ...