Breaking News

बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिखाई जाएगी ‘गली ब्वॉय’

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी वाली फिल्म ‘गली ब्वॉय’ बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिखाई जाएगी। जोया अख्तर के निर्देशन में बनी सुपरहिट फिल्म ‘गली ब्वॉय’ में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

फिल्म में रणवीर ने ऐसे लड़के का किरदार निभाया है, जो गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है लेकिन उसके सपने बड़े होते हैं और वह रैपर बनना चाहता है।

फिलम ‘गली ब्वॉय’ इंटरनेशनल सर्किट में भी सभी की पसंदीदा रही है। पिछले साल दक्षिण कोरिया में बुकियॉन इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल (बीआईएफएएन) में सर्वश्रेष्ठ एशियाई फिल्म के लिए नेटवर्क फॉर प्रोमोशन ऑफ एशियन सिनेमा (एनईटीपीएसी) अवार्ड जीतने के बाद, फिल्म को अब बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भी आमंत्रित किया गया है।

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल बॉडी द्वारा शुरुआती योजना के अनुसार स्क्रीनिंग अक्टूबर 2020 में होनी चाहिए लेकिन दुनियाभर में चल रही कोरोना महामारी के कारण इसमें बदलाव किया जा सकता है।

इससे पहले ‘गली ब्वॉय’ को वर्ष 2019 में 92वें ऑस्कर अवॉर्ड में भारत की आधिकारिक प्रविष्टि के रूप में भी नामित किया गया था। हालांकि फिल्म ऑस्कर जीतने में नाकामयाब रही थी।

Loading...

Check Also

प्रकाश झा की इस वेब सीरीज से वेब प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगे बॉबी देओल, जारी हुआ टीजर

इन दिनों जहां कोरोना काल में फिल्में सिनेमाघरों तक नहीं पहुंच पा रही हैं, वहां ...