Breaking News

राम रहीम पर बन रही फिल्म, राखी सावंत करेंगी हनीप्रीत का रोल

रोहतक : एमएसजी जैसी फिल्में बनाने वाला बलात्कारी बाबा डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के विवादित जीवन पर अब फिल्म बनने जा रही है। जानकारी के अनुसार फिल्म में आइटम नम्बर्स के लिए मशहूर राखी सावंत को चुना गया है जो हनीप्रीत के रोल की भूमिका निभाएंगी, वहीं रजा मुराद राम रहीम का रोल प्ले करेंगे।

 

इस फिल्म में राम रहीम के बाबा बनने से लेकर डेरे में साध्वियों के साथ भक्ति के नाम पर रंगरलियां बनाने, गुफाओं में लेजाकर बलात्कार करने, हत्याएं करवाने और लोगों को अपने चंगुल में फंसाने से लेकर जेल जाने तक की पूरी कहानी को दिखाया जाएगा। वहीं इसमें राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत जिसको बाबा बेटी कम और रखेल ज्यादा मानता था को भी दिखाया जाएगा। राखी सावंत हनिप्रीत का रोल निभाएंगी।

आशुतोष मिश्रा फिल्म का निर्देशन कर रहे है। मंगलवार से दिल्ली में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी। एजाज खान इन्वेस्टीगेशन ऑफिसर की भूमिका में रहेंगे। बता दें कि राम रहीम साध्वियों के साथ यौन शोषण करने के मामले में जेल में 20 साल की सजा काट रहा है। राम रहीम के जेल जाने के बाद से ही हनीप्रीत गायब है। सूत्रों अनुसार जानकारी मिली है कि वह नेपाल भाग गई है। पुलिस उसकी तालाश कर रही है।

Loading...

Check Also

टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इन्दौर : ‘ससुराल सिमर का’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ...