Breaking News

भागवत कथा में रशियन बालाओं ने किया अश्लील डांस

ग्वालियर : शहर में श्रीमद भागवत कथा में रशियन डांसरों द्वारा बैले डांस करने पर मामला सोशल मीडिया में वायरल होकर मीडिया की सुर्खियां बना, तो मंगलवार को आयोजक ने माफी मांग ली। उसने कहा कि आगे से श्रद्धालुओं की भावनाओं का ध्यान रखते हुए ऐसा कोई भी कार्यक्रम नहीं होगा।

 

जिससे किसी भी श्रद्धालु को ठेस पहुंचे। दरअसल, सराफा कारोबारी सतीश मारवाड़ी ने बीते छह सितंबर से 19 सितंबर तक कसेराओली स्थित गोवर्धन धर्मशाला में श्रीमद भागवत कथा का आयोजन करा रहे हैं, जिसमें बीते रविवार की शाम अचानक रूक्मणी विवाह के प्रसंग के दौरान मथुरा से आई रशियन बैले डांसरों ने फिल्मी गानों पर नाचना शुरू कर दिया। ये डांसर काफी छोटे और भड़कीले कपड़े पहने हुई थीं।

उनकी भाव भागिमाओं को देख कई श्रद्धाल-वहां से चले गये तो कुछ युवा श्रोता अपने मोबाइल पर वीडियो बनाने लगे। आपको बता दें, कसेराओली में कसरेट पंचायत की गोवर्धन नाथ की धर्मशाला में छह दिन से श्रीमद् भागवत कथा चल रही है। जिसके आयोजक सराफा कारोबारी सतीश मारवाड़ी और कथा व्यास दिनेश शास्त्री हैं। रोजाना की तरह श्रोता रविवार को भी श्रीमद् भागवत कथा सुन रहे थे।
इसी बीच शाम लगभग पांच बजे अचानक ‘म्यूजिक बजेगा लाउड तो राधा नाचेगी’ गाना बजना शुरू हो गया। लोग कुछ समझते इसके पहले ही अर्धनग्न काले कपड़े पहने हालत में रशियन डांसरों ने डांस शुरू कर दिया। धार्मिक आयोजन के दौरान ऐसी फूहड़ता देखा वृद्ध और महिलाएं काफी असहज स्थिती में आ गए। लोगों ने इसका विरोध तो किया ही साथ ही कार्यक्रम से उठकर भी चले गए।
आयोजकों ने लोगों को रोकने की कोशिश की, लेकिन लोगों का कहना था कि हम भागवत कथा सुनने आए हैं न कि फूहड़ डांस देखने के लिए। श्रीमद् भागवत कथा के दौरान फूहड़ डांस का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस भी अलर्ट हो गई। उधर, आयोजक सतीश मारवाड़ी के खिलाफ हिन्दू संगठनों ने भी मोर्चा खोल दिया हैं। कोतवाली थाना पुलिस भी मामले की जांच कर रही है।

Loading...

Check Also

मंत्री धर्मवीर ने फिरोजाबाद में सामूहिक विवाह समारोह में सम्मिलित होकर नव विवाहित जोड़ों को दिया आशीर्वाद

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ / फिरोजाबाद : कारागार एवं होमगाडर्स राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धर्मवीर प्रजापति ...