Breaking News

ठंड के मौसम में प्रेमी-प्रेमिका ज्यादा से ज्यादा सहवास करने के इच्छुक होते हैं।

प्रेमी-प्रेमिका के प्यार का अपना अलग ही अंदाज होता है। बारिश के मौसम में, सर्दी के सर्द मौसम में प्रेमी- प्रेमिका के बीच रंगीनियत अधिक बढ़ जाती है। सर्दियों की गुलाबी ठंड में दोनों आपस में एकदूसरे की बांहों में गरमाहट का एहसास पाना चाहते हैं। इसके साथ ही ऐसे में सहवास का मजा और बढ़ जाता है । ठंड के मौसम में पशुपक्षी से ले कर इंसान तक सभी ज्यादा से ज्यादा सहवास करने के इच्छुक होते हैं।
ठंड के मौसम में कैंप फायर का मजा ही कुछ अलग है। प्रेमी- प्रेमिका अकसर ठंड के मौसम में हिल स्टेशन जाते हैं। ऐसे में अलाव जला कर अपने हमदम के साथ बैठ कर आग सेंकने का मजा उठाएं, इस का अलग ही आनंद है। ठंड में यह कैंप फायर दोनों तरफ अलग ही आग लगा देती है। अनोखे अंदाज में प्रेमी- प्रेमिका शारीरिक आनंद उठाते हैं।

 


प्रेमी- प्रेमिका अकसर पिकनिक पर जाते हैं। पिकनिक स्पौट पर बने रूम में बाथटब है तो ठंड के मौसम में हलके गरम पानी का मजा बाथटब में उठा सकते हैं। बाथटब में कुनकुने पानी में चंदन और गुलाब की कुछ बूंदें डालें व बाथरूम को सुगंधित कैंडल से सजा दें। यह तरीका ऐक्साइटमैंट में नया जोश भर देगा। प्यार में नया तरीका व नई उमंग प्रेमी- प्रेमिका के संबंधों में ऊर्जा का संचार करेगी।
गुलाबी ठंड के मौसम में रोमांटिक गाना बजाएं और स्लो मोशन में प्रेमीप्रेमिका एकसाथ एकदूसरे की कमर में हाथ डाल कर डांस करें। संगीत की धुन पर आप दोनों के कदम अपनेआप थिरकने लगेंगे। इस से प्यार की तलब और बढ़ेगी। ध्यान रखें कि गाना प्रेमी- प्रेमिका की पसंद का हो।
हलकी- फुलकी शरारत से मुहब्बत का इजहार और भी गहरा हो जाता है। प्रेमीप्रेमिका दोनों एकदूसरे के साथ शरारत और मनुहार करें, छेड़छाड़ करें, एकदूसरे को अचानक बांहों में भर लें, किस करें, साथी को फोर प्ले के लिए तैयार करें। यह छेड़छाड़ प्रेमी- प्रेमिका के रिश्तों को मजबूत बनाएगी।
स्पर्श, अभिव्यक्ति का सब से अच्छा माध्यम माना जाता है। प्रेमी- प्रेमिका एकदूसरे को प्यारभरा स्पर्श दें ताकि ठंड के मौसम में केवल प्यार और सहवास का आनंद उठा सकें।
गुलाबी ठंड का मौसम बेहद हसीन होता है। इस दौरान प्रेमी- प्रेमिका एकदूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय गुजारना चाहते हैं। सिंगल ब्लैकफिट का प्रयोग करें। सर्द मौसम सैक्स के लिहाज से सब से उपयुक्त है। इस मौसम में एकदूसरे से दूर रहना प्रेमी- प्रेमिका के लिए असंभव होता है, ऐसे में जब मौका भी हो तो कहने ही क्या, तो आजमाइए ये हौट टिप्स और उठाइए बिंदास प्रेम का लुत्फ।

Loading...

Check Also

बारिश में इंफेक्शन से बचने के लिए अपनाएं इंटिमेट हाइजीन टिप्स

लखनऊ। मानसून में ह्यूमिडिटी लेवल काफी ज्यादा हाई होता है। इस मौसम के दौरान महिलाओं ...