Breaking News

‘आदत से मजबूर’: सोनी सब ने लाॅन्च की नई आॅफिस काॅमेडी

मुंबई: जब एक-दूसरे से बिलकुल अलग व्यक्तित्व वाले पांच लोग एक ही छत के नीचे काम करते हैं तो ऐसे में गड़बड़ी और मजाकिया स्थिति तो बनना तय है। जिस तरह पांच फ्रेनीमीज सन्नी, जगदीश उर्फ जेडी, रंजन, रिया और सैम के आॅफिस लाइफ में होता है। ये सभी एक पब्लिशिंग हाउस में एक साथ काम करते हैं। मुंबई की पृष्ठभूमि पर बने शो ‘आदत से मजबूर’ में दोस्ती, यारी, प्यार, खुशी के साथ है ढेर सारी काॅमेडी। यह शो मंगलवार, 3 अक्टूबर, 2017, शाम 7.30 बजे केवल सोनी सब पर प्रसारित होगा।

 

नये लोगों का यह ग्रुप अपनी पहली नौकरी के लिये पब्लिशिंग हाउस आता है, जो ‘सिटी चक्कर’ मैगजीन को सफल बनाने के लिये जी-तोड़ मेहनत करते हैं। ऐसा करने के दौरान आगे चलकर उन किरदारों के बीच कड़ा मुकाबला होता है, जिससे उनके रोजमर्रा की जिंदगियों में बड़ी ही मजाकिया स्थितियां बनती हैं।

मुंबई की पृष्ठभूमि पर बने इस शो में फ्रेनीमीज सन्नी, जेडी, रंजन, रिया और सैम की जिंदगी की कहानी है। सन्नी (अनुज पंडित) का एकमात्र लक्ष्य एक सुंदर-सी कन्या से शादी करना है, जो उसके परिवार के सामने खुलकर अपनी बात रख सके। वापी, गुजरात के रहने वाले जिग्नेश (ऋषभी चड्डा) के दिमाग में हमेशा पैसों का फितूर सवार रहता है और हर काम में वो अपना फायदा देखता है। रंजन (हरेश राउत) लातूर, महाराष्ट्र से है और वो गरीब परिवार से ताल्लुक रखता है और उसका परिवार संस्कारों को मानने वाला है। होशियार होने के साथ-साथ, वो काफी मेहनती और पढ़ाकू भी है। ये तीनों लड़के एड-सेल्स टीम में काम करते हैं और हमेशा ही आपस में भिड़ते रहते हैं।

रिया (सना मकबूल खान) मैगजीन में फीचर राइटर है और अपने बचपन के दिनों में विदेश में रही है और खुद को साबित करने के लिये भारत लौटी है। वो अपनी मेहनत और आत्मविश्वास से अपनी पहचान बनाना चाहती है। हालांकि, उसकी एक सच्चाई है, जिसे वो अपने साथियों के सामने बताना नहीं चाहती है, कि वो जिस मैगजीन में काम कर रहे हैं उसके मालिक उसके पिता हैं। वहीं दूसरी तरफ समीक्षा उर्फ सैम (वंशिका शर्मा) फोटोजर्नलिस्ट है। सैम हरियाणा की रहने वाली है और वो विद्रोही किस्म की है और पूरी तरह फेमिनिस्ट। उसके अपने अलग विचार हैं और अपने विभाग में हमेशा ही पुरुषों से उसका विवाद होता रहता है। वो खुद ज्यादा जिम्मेदारियां उठाती है, इसलिये उसे लड़कों पर अपनी रौब झाड़ने का मौका मिल जाता है।

सारे प्रोफेशनल झगड़ों के बावजूद, निजी जिंदगी में पांचों बहुत अच्छे दोस्त हैं और सुख-दुख में एक-दूसरे का साथ देते हैं। इस मुख्य टीम के अलावा, इसमें बाॅस (अनंत महादेवन), मेनका (प्रगति मेहरा), मि. पटेल(शेखर शुक्ला) और दो क्लर्क भी हैं। ये सभी संस्थान के साथ काफी समय से जुड़े हुए हैं। इस शो में कई नामचीन काॅमेडियन और कलाकार भी कैमियो भूमिका में शामिल होंगे, इसलिये हंसी होगी और भी ज्यादा।

Loading...

Check Also

टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इन्दौर : ‘ससुराल सिमर का’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ...