Breaking News

अभिनेत्री को कान पकड़कर उठक-बैठक कराया गया।

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में सड़क पर शराब के नशे में धुत्त तीन लोगों ने फिल्म अभिनेत्री को कान पकड़कर 40 बार उठक-बैठक कराया गया। इसके बाद अभिनेत्री और उसके ड्राइवर को एक दूसरे को 10 बार थप्पड़ मारने को मजबूर किया। अभिनेत्री की कार के ड्राइवर ने किसी चीज टकराने की आवाज सुनकर गाड़ी रोकी। जब अभिनेत्री और उसका ड्राइवर कार के शीशे नीचे कर बाहर देखा तभी दो युवक वहां आए। उनमें से एक ने आरोप लगाया कि उसकी कार उसे टक्कर मार सकती थी, इसलिए उनलोगों ने दोनों को कार से नीचे उतार कर सड़क पर सजा दी !

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री कंचन मोइत्रा को जब शराबी सरेआम सजा दे रहे थे तो कई लोग करीब से गुजरे, लेकिन किसी ने उनकी मदद नहीं की। उनलोगों ने उन्हें पुलिस के पास न जाने की भी धमकी दी। कंचन ने कहा, मैंने अपने शहर में कभी भी इतना असहाय नहीं महसूस किया था। वह लगातार माफी मांगती रहीं फिर भी शराबियों ने उनकी एक नहीं सुनी। उनकी मुसीबत तब खत्म हुई जब एक पुलिस पैट्रोल जीप वहां से गुजरी और वो दौड़कर उसके तरफ भागीं। पुलिस ने भांप लिया कि कुछ गड़बड़ है और उनकी मदद के लिए रुक गयी।

कंचन ने बताया कि उसके ड्राइवर ने तब कार रोकी जब कार किसी चीज से टकरा गयी। कार से उतरने पर पता चला कि एक पत्थर से टकरायी है। उसकी समय दो युवक वहां आए और एक ने आरोपी प लगाया किया कि वह हमारी कार से कुचलने से बच गया। उसके बाद एक तीसरा युवक भी आ गया। तीनों युवक उससे और उसके ड्राइवर के साथ गाली-गलौज करने लगे। तीनों नशे में धुत्त थे। जब हमने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कही तो एक युवक ने उनकी कार की चाभी निकाल ली। तीनों ने उनसे अपने ड्राइवर को 10 थप्पड़ मारने के लिए कहा। इसके बाद उन्होंने ड्राइवर से उसे 10 थप्पड़ मारने के लिए कहा। तीनों युवको ने उससे 40 बार उठक-बैठक कराई और कहा कि अगर उन्हें पसंद नहीं आया तो उन्हें दोबारा 40 उठक-बैठक करनी होगी।

कंचन के अनुसार ये घटना तब हुई जब वो एक फिल्म की शूटिंग से लौट रही थीं। पुलिस की पैट्रोल जीप करीब 20 मिनट बाद मौके पर पहुंची। पुलिस ने एक युवक को तुरंत ही पकड़ लिया बाकी दो भागने में सफल रहे। दूसरे दिन सुबह पुलिस ने दूसरे युवक को भी पकड़ लिया। उनमें एक युवक टैक्सी ड्राइवर है और दूसरा रंगाई-पुताई का काम करता है।

Loading...

Check Also

यूपी को शीघ्रता से उर्वरक सप्लाई के लिए कृषि मंत्री शाही ने रेलवे बोर्ड के चेयरमैन से की मुलाकात

राहुल यादव, लखनऊ : कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने उत्तर प्रदेश में डीएपी उर्वरक की ...