Breaking News

ऑस्ट्रेलिया से टी 20 सीरीज के लिए विराट कोहली की कप्तानी में 15 सदस्यीय भारतीय टीम घोषित

नई दिल्ली। भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज के बाद अब तीन टी-20 मुकबलों के लिए टीम तैयार है। वनडे में 4-1 से ऑस्ट्रेलिया को हारने के बाद कोहली सेना का लक्ष्य है टी20 सीरीज पर है।आज रात बोर्ड़ ने टी20 सीरीज के लिए विराट कोहली की कप्तानी में 15 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा की। यह टीम 07 अक्टूबर से 13 अक्टूबर तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन टी-20 के मुकाबले खेलेगी।

 टी-20 मुकाबलों के लिए तेज गेंदबाज आशीष नेहरा के अलावा दिनेश कार्तिक को जगह मिली है और कई दिग्गज खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता भी देखना पड़ा है। शिखर धवन और अजिंक्य रहाणे एक बार फिर टीम में जगह नहीं बना पाए।  रवींद्र जडेजा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के शुरुआती तीन मैचों के प्लेइंग इलेवन में नहीं लिया गया। और अब टी-20 टीम से भी बाहर रखा गया। उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी टीम से बाहर रखा गया था लेकिन अक्षर पटेल की चोट के कारण उनकी टीम में वापसी हुई।

कार्यक्रम
पहला टी-20: 7 अक्टूबर रांची
दूसरा टी-20: 10 अक्टूबर गुवाहाटी
तीसरा टी-20: 13 अक्टूबर हैदराबाद

टीम- विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल , मनीष पांडे, केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, महेंद्र सिंह धोनी(विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव, यजुवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, आशीष नेहरा, अक्षर पटेल

Loading...

Check Also

भारत ने दूसरे एक दिवसीय में न्यूजीलैंड को 65 रन से हराया, सूर्यकुमार यादव बने जीत के हीरो

न्यूजीलैंड : भारत ने न्यूजीलैंड को दूसरे टी-20 मैच में 65 रन से हराकर 3 ...