Breaking News

उर्वशी ठाकरे ने राजनीति की जगह बॉलीवुड चुना

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) चीफ राज ठाकरे की बेटी उर्वशी ठाकरे ने राजनीति की जगह बॉलीवुड को चुना है। उन्होंने जल्द रिलीज होने वाली कॉमेडी फिल्म ‘जुड़वा- 2’ में काम किया है। मगर, यदि आप उन्हें रुपहले पर्दे पर देखने की उम्मीद कर रहे हैं, तो आपको निराशा हो सकती है क्योंकि उर्वशी ने ‘जुड़वा 2’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है।

 

फिल्म से जुड़े क्रू ने बताया कि उर्वशी को देखकर लगता नहीं कि वो राज ठाकरे की बेटी हैं। शूटिंग के कई दिनों तक लोगों को नहीं पता था कि वो किस परिवार से है। वरुण के पिता डेविड धवन ने कहा कि मैं जब उनसे पहली बार मिला तो मुझे लगा नहीं था कि वो शूट कर पाएंगी। मगर, इस प्रोजेक्ट में उन्होंने जी-जान लगा दी। वह काफी मेहनती हैं और बहुत कम समय में वो हमारे क्रू में घुल-मिल गईं।

अपनी पहली फिल्म के अनुसार वो काफी बेहतरीन हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि उर्वशी साजिद नडियादवाला के साथ उनके आने वाले प्रोजेक्ट में शामिल हैं। हालांकि, उनका फिल्मों में आना, थोड़ा चौंकाने वाला रहा है। दरअसल, साल 2014 में हुए लोकसभा चुनावों के दौरान उर्वशी ने चुनाव की जिम्मेदारी को बखूबी संभाला था।

इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि वह पिता के साथ राजनिति में कदम रखेंगी। आपको बता दें कि यह फिल्म सलमान खान स्टारर फिल्म जुड़वा का रीमेक है। यह फिल्म साल 1997 में रिलीज हुआ और अब पूरे 20 साल बाद सलमान के ही खास अंदाज में वरुण नजर आने वाले है।

जुड़वां 2 में वरुण के साथ जैकलीन और तापसी पन्नू भी देखने को मिलेंगी। फिल्म का निर्देशन डेविड धवन कर रहे हैं और यह 29 सितंबर को रिलीज होगी।

Loading...

Check Also

टीवी अभिनेत्री वैशाली ठक्कर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इन्दौर : ‘ससुराल सिमर का’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ...