Breaking News

योगी आदित्यनाथ मंगलवार को पहली बार कान्हा की नगरी मथुरा पहुंचे

मथुरा। मुख्‍यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ मंगलवार को पहली बार कान्हा की नगरी मथुरा पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने बांके बिहारी मंदिर में दर्शन पूजन भी किया। उनके साथ सरकार में मंत्री श्रीकांत शर्मा भी मौजूद रहे। बता दें कि योगी सरकार के आज छह महीने पूरे हो रहे हैं।

 

मुख्‍यमंत्री यहां बीजेपी के प्रेरणा स्त्रोत पंडित दीन दयाल उपाध्याय की जन्म स्थली नगला चन्द्र भान में एक जनसभा को संबोधित किया। सीएम यहां पर्यटन से जुड़ी पांच करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया।

सीएम के आगमान को लेकर जिला प्रशासन ने सभी तैयारीयां पूरी की गई थी। आगरा कमिश्नर और आईजी ने खुद सभा स्थल और कार्यक्रम स्थल पहुंचकर सुरक्षा का जायजा लिया। बता दें कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय के गांव नगला चंद्रभान में सोमवार से जन्मोत्सव समारोह शुरू हो गया है।

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
कार्यक्रम स्थल नगला चंद्रभान को 6 जोन 18 सेक्टरों में बांटा गया था। क्योंकि, मुख्यमंत्री पहले वृंदावन गये। इसके लिए प्रशासन ने वृंदावन में भी सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए थे। वृंदावन को 1 जोन 6 सेक्टरों में बांटा गया था। फरह के नगला चंद्रभान और वृंदावन में भारी पुलिस बल तैनात थी।

 

Loading...

Check Also

यूपी को शीघ्रता से उर्वरक सप्लाई के लिए कृषि मंत्री शाही ने रेलवे बोर्ड के चेयरमैन से की मुलाकात

राहुल यादव, लखनऊ : कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने उत्तर प्रदेश में डीएपी उर्वरक की ...