Breaking News

चलती ट्रेन में महिला को शराब पिलाकर गैंगरेप

उत्तर प्रदेश सरकार आंकड़ो में उलझाकर अपनी पीठ खुद ही थपथपाने में जुटी है जबकि योगी राज में महिलाओं पर अत्याचार बढ़ते जा रहे हैं. महिला उत्पीड़न का नया मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में चार युवकों द्वारा एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि शराब के नशे में चार युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और हरथला रेलवे स्टेशन के बाहर बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए। सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित हरथला रेलवे स्टेशन के बाहर बेहोशी की हालत में एक महिला देखी गई। बेहोशी की हालत में महिला को देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पूछताछ में महिला ने पुलिस को बताया, “वह उत्तराखंड के बाजपुर कस्बे की रहने वाली है और शनिवार सुबह ट्रेन से अपने परिचित से मिलने बिजनौर जा रही थी। ट्रेन में महिला को चार युवक मिले, जिन्होंने पहले महिला को कोल्ड ड्रिक में मिलाकर शराब पिलाई और उसके बाद चलती ट्रेन में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।”

 

महिला ने बताया कि ट्रेन जब हरथला रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो आरोपी युवकों ने महिला को ट्रेन से बाहर उतार दिया और मौके से फरार हो गए। शराब के नशे में धुत महिला स्टेशन के बाहर निकलते ही बेहोश हो गई। पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। मामले में पुलिस अधिकारियों ने सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।
महीनों तक चचेरे भाई करते रहे गैंगरेप, लड़की हुई 8 माह की प्रेगनेंट

 

वहीं दूसरी तरफ, नोएडा इलाके में शुक्रवार शाम एक चलती कार में कथित दुष्कर्म की शिकार 25 वर्षीय पीड़िता ने इस घटना को झूठा करार दिया है और उसने इस संबंध में पुलिस को एक लिखित पत्र देकर कहा है कि इस तरह की कोई घटना उसके साथ नहीं घटी है। नोएडा ग्रामीण पुलिस अधीक्षक सुनीति ने आईएएनएस से कहा कि महिला ने शनिवार अपराह्न् पुलिस को लिखित में दिया कि यह घटना घटी ही नहीं थी।

अधिकारी ने कहा, “हम उन कारणों की जांच कर रहे हैं कि उसने दुष्कर्म के आरोप क्यों लगाए और इस संबंध में उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे।” महिला ने शुक्रवार रात कहा था कि दो लोगों ने नोएडा गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन के पास शाम लगभग 6.30 बजे एक स्कॉर्पियो एसयूवी में अपहरण कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

Loading...

Check Also

कौन बनेगा नेपाल का प्रधानमंत्री ? केपी ओली, शेर बहादुर देउबा, पुष्प कमल दहल, गगन थापा, रामचंद्र पौडयाल या प्रकाश मान सिंह ? जोड़तोड़ जारी

संसद, काठमांडू काठमांडू : नेपाल में संसदीय चुनाव तो हो गये लेकिन प्रधानमंत्री कौन बनेगा ...