Breaking News

उत्तर प्रदेश पुलिस का अभियान ‘ऑपरेशन क्लीन’ ,दो इनामी बदमाश ढेर

लखनऊ:पुलिस द्वारा उत्तर प्रदेश से कुख्यात अपराधियों के सफाए के लिए चलाये जा अभियान ‘ऑपरेशन क्लीन’ के तहत पिछले 24 घंटों में पुलिस ने दो इनामी बदमाशों वासिम काला और विकास उर्फ खुजली को मार गिराया.

सबसे पहले स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने मेरठ में गुरुवार को हुए मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी बदमाश वासिम काला को मार गिराया. हालांकि इस दौरान मुकीम काला का शार्प शूटर और 50 हजार का इनामी साबिर फरार होने में कामयाब रहा.

वासिम कुख्यात मुकीम कला का छोटा भाई था और उस पर संगीन धाराओं में 20 से ज्यादा आपराधिक मुक़दमे दर्ज थे. शामिल, कैराना समेत आस-पास के जिलों में वासिम काला का आतंक था.

दूसरी तरफ ताबड़तोड़ लूटपाट की घटनाओं से परेशान अलीगढ़ पुलिस को भी गुरुवार देर शाम बड़ी सफलता हाथ लगी. पुलिस ने अनूपशहर रोड पर घेराबंदी कर 50 हजार का इनामी लूटेरा विकास उर्फ़ खुजली को मार गिराया.

हालांकि इस दौरान उसका एक साथी मौके से भागने में कामयाब रहा. इस मुठभेड़ में सीओ बरला अनुज चौधरी और क्राइम ब्रांच एसओजी प्रभारी अभय शर्मा भी गोली लगने से घायल हो गए. दोनों को इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है.

बता दें विकास 17 जुलाई को धनीपुर मंदी गेट के सामने हुई आईसीआईसीआई बैंक का कैश वैन में 35 लाख की लूट और उसके गार्ड की हत्या में वांछित था. इसी घटना में उस पर इनाम भी घोषित हुआ था.

Loading...

Check Also

भाजपा की सीधी टक्कर कांग्रेस से: अशोक सिंह

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ। नगर निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की लड़ाई सपा, बसपा ...