Breaking News

आप भी अपनाना चाहते है खूबसूरत और स्टाइलिश हेयर स्टाइल ?

अगर आप अपने पुराने हेयर स्टाइल से बोर हो गई हैं और नया हेयर स्टाइल अपनाना चाहती हैं तो अपने नए लुक का चयन सोच-समझ कर करें। ये जरूरी नहीं कि जो हेयर स्टाइल किसी दूसरे पर अच्छा लग रहा है वो आप पर भी अच्छा लगे। हर किसी का फेस कट अलग होता है। इसलिए किसी नए हेयर स्टाइल को अपनाने से पहले अपने फेस कट को जान लें और उसी अनुसार अपना हेयर स्टाइल रखें ताकि आप पहले से ज्यादा आकर्षक दिखें। यहां नीचे दिए जा रहे एलीगेंट हेयर स्टाइलआपको लंबे और छोटे दोनों तरह के स्टाइल में खूबसूरत लगेगा।

टॉपनॉट

बालों को उपर की तरफ खीचते हुए टॉप पर एक जूड़ा बनायें। ये आपके फेस को लंबा और पतला दिखाता है। क्लासी लुक देने के लिए कुछ बालों के लटों को दोनों तरफ साइड से खुला छोड़ दें साथ ही आप इसे मेसी लुक देकर खुद को और भी खूबसूरत बनायें।

पोनीटेल और टॉपनॉट की तरह ही कुछ बालों को खुला छोड़ते हुए सभी बालों को एक साथ ढ़ीला पकड़कर पीछे की तरफ जाते हुए नीचे में एक ढ़ीला जूड़ा बनायें। ये आपको एक एलीगेंट और पॉलिश्ड लुक देगा।

लूज लो बन

पोनीटेल और टॉपनॉट की तरह ही कुछ बालों को खुला छोड़ते हुए सभी बालों को एक साथ ढ़ीला पकड़कर पीछे की तरफ जाते हुए नीचे में एक ढ़ीला जूड़ा बनायें। ये आपको एक एलीगेंट और पॉलिश्ड लुक देगा।

साइड स्वेप्ट बैंग

इस लुक में आपके हेयरस्टाइल के खराब होने के चांसेस बहुत ही कम हैं। ये लंबे और छोटे दोनों तरह के बालों पर काफी सूट करता है। चेहरे के एक साइड में झूलते हुए बाल आपके गालों को टच करता हुआ आपको काफी क्लासी लुक देता है।

डीप साइड पार्ट

इसमें आपके बालों से निकलती ढ़ीली लटें आपके बालों को वॉल्युम प्रदान करती हैं जो आपके चेहरे को चारों तरफ से बैलेंस करती हैं।

लंबे लेयर्स

आपके चीकबोन्स और आपकी आंखों के चारों तरफ से स्टाइल करते हुए आपके हेयर आपको एक सॉफ्ट कर्व लुक देता है।

ढ़ीली पोनीटेल

पीछे की तरफ बनाई हुई सीधी चोटी आपके फेस के काफी भाग को कवर करता है। लेकिन इसका सॉफ्ट स्टाइल दूसरी तरफ आपको एक अलग ही इफेक्ट देता है।

Loading...

Check Also

मंत्री धर्मवीर ने फिरोजाबाद में सामूहिक विवाह समारोह में सम्मिलित होकर नव विवाहित जोड़ों को दिया आशीर्वाद

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, लखनऊ / फिरोजाबाद : कारागार एवं होमगाडर्स राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धर्मवीर प्रजापति ...